पूर्व सांसद का बिगड़े बोल, कहा- ज्यादा बच्चे पैदा करेंगे तो आतंकी ही बनेंगे

विजयादशमी के अवसर पर आयोजित श्रीराम यात्रा में बीजेपी के पूर्व सांसद वेदांती ने विवादित बयान दे डाला उन्होंने कहा कि ज्यादा बच्चे पैदा करेंगे तो अतांकी ही बनेंगे। पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने कहा कि देश में वर्ग विशेष की जनसंख्या बढ़ती जा रही है।

पूर्व सांसद रामविलास वेदांती का बयान

ज्यादा बच्चे पैदा करेंगे तो अतांकी ही बनेंगे। पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने कहा कि देश में वर्ग विशेष की जनसंख्या बढ़ती जा रही है।

इटावा में आयोजित श्रीराम यात्रा में शामिल पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि कट्टर इस्लामिक लोग ज्यादा बच्चे पैदा कर रहे हैं, तो इससे आतंकवादी ही बनेंगे। वेदांती ने कहा कि इसी के चलते हम जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाएंगे।

वेदांती इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि

सपा, बसपा और कांग्रेस पर आतंकियों के साथ सांठगांठ है।

रामविलास वेदांती ने आगे कहा है कि

देश के भीतर कुछ ऐसे कट्टरवादी इस्लामिक लोग हैं, जो एक शादी नहीं चार शादी करते हैं। चार शादी के बाद तलाक देते हैं। तलाक दे करके ऐसे लोग हैं, हमने देखा अयोध्या के बगल टांडा है। जहां एक शख्स जिसने 40 शादी की थी और 107 लड़के पैदा किए थे। एक व्यक्ति 107 बालक पैदा करेगा, तो क्या होगा। आतंकवादी ही बनेंगे।

The News Diary Online

The News Diary is a online News Portal. The News Diary news portal covers latest news in politics, entertainment, Bollywood, business, sports, health & art and culture . Stay tuned for all the breaking news.

Leave a Reply

Next Post

शिवसेना को  लगा बड़ा झटका विधानसभा सीट के  बँटवारे को लेकर नाराज़ 26 पार्षदों, 300 कार्यकर्ताओं  ने दिया पार्टी से इस्तीफा

Thu Oct 10 , 2019
महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले है ऐसे समय में शिवसेना को अपने ही पार्टी के तरफ से एक बड़ा झटका लगा है। कल्याण (पूर्वी) विधानसभा सीट से पार्टी के 26 पार्षद और लगभग 300 कार्यकर्ताओं ने पार्टी को अपना इस्तीफा दिया है सभी कार्यकर्ताओं ने पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे […]

Breaking News

%d bloggers like this: