पाकिस्तानी ट्रेन कराची से लॉस एंजेलिस के लिए ‘रवाना’ हुई, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तान रेलवे का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में लोगों द्वारा रेलवे का खूब मजाक भी उड़ाया जा रहा है। पाकिस्तानी रेलवे सोशल मीडिया जमकर ट्रोल हो रही है। वायरल वीडियो मे पाकिस्तान के किसी स्थानीय स्टेशन का तस्वीर है स्थानीय स्टेशन पर एक पाकिस्तान ट्रेन खड़ी है जिसके डिस्पेल बोर्ड पर लॉस एंजेलिस लिखा हुआ है।

पाकिस्तान के स्थानीय स्टेशन से ट्रेन सीधा अमेरिका के लॉस एंजेलिस जाएगी। ऐसा ही लोग पाकिस्तान रेलवे का मजाक उड़ा रहे है। दरअसल, यह लापरवाही पाकिस्तानी रेलवे विभाग की है। ट्रेन के डिब्बे पर लगे डिस्पले बोर्ड पर गलत जानकारी अंकित कर दिया गया। जिससे डिस्पले बोर्ड पर लॉस एंजेलिस दिखाई देने लगा।

स्टेशन पर खड़े लोगों की जब ट्रेन के डिब्बे पर लगी डिस्पेल पर नजर पड़ी तो वीडियो बनाना शुरु दिया और पाकिस्तान रेलवे की लापरवाही कि निंदा और आलोचना करने लगे। वीडियो बनाते वक्त एक व्यक्ति का आवाज आ रहीं है जिसमें वह कहता है कि पाकिस्तान रेलवे ने काफी तरक्की कर ली है। ट्रेन में बैठे लोग बिना बीजा के अमेरिका जा रहे हैं।

पाकिस्तान रेलवे की लापरवाही सामने आने के बाद उसकी जांच कराने की जगह पाकिस्तान के रेल मंत्री ने कहा कि इंशाअल्लाह ! हम पाकिस्तान से लॉस एंजेलिस तक भी ट्रेन चलाएँगे। अब सोशल मीडिया पर रेलवे और मंत्री दोनो का मजाक उड़ाया जा रहा है। पाकिस्तान के मंत्री ने जो कहा उसे गौर करनी वाली बात यह है की जो लापरवाही सामने आई है उसको सुधारने कि वजाए बेतुका बयान दे रहे है जिससे वो खुद ही ट्रोल हो गए।

The News Diary Online

The News Diary is a online News Portal. The News Diary news portal covers latest news in politics, entertainment, Bollywood, business, sports, health & art and culture . Stay tuned for all the breaking news.

Leave a Reply

Next Post

Post office  बचत योजना में हर महीने मिलेगा रिटर्न, जानें क्या है, स्किम

Wed Oct 9 , 2019
आज कल आपके पैसे को निवेश करने के बहुत से विकल्प वाली स्कीम मार्केट में चल रही है, लेकिन जरूरत है सही विकल्प के चुनाव की जिसमें रिस्क कम और रिटर्न भी टाइम से मिले। एक ऐसी ही विकल्प के साथ पोस्ट ऑफिस में निवेश के लिए एक छोटी और […]

Breaking News

%d bloggers like this: