बिहार में भारी बारिश ने खोला सुशानबाबू  की पोल, 3 दिन से कैद सुशील मोदी का परिवार का हुआ रेस्क्यू

बाढ़ और भारी बारिश ने बिहार पे अपना कहर जारी कर रखा है जिससे बिहार के लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया। बाढ़ की मार से बिहार के किसान अभी उभर नहीं पाया था कि कुदरत ने भारी बारिश के रुप में बरस गया हो। जीधर देखो उधर ही पानी ही पानी है बारिश लोग और मवेशी दोनों का जनजीवन पर

गहरा असर डाला है लोग है कि अपने ही घर में बारिश के कारण कैद हो गए।

बिहार के राजधानी पटना हुआ पानी- पीनी और बिहार के सुशासन बाबू है नीतिश कुमार है कि बेखबर और बेअसर है। जब बिहार के राजधानी पटना का ऐसा हालात है इस से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिहार के बाकी जिलों की क्या हालात होगी जहां बारिश हो रहीं होगी। गली चौराहे और घरों में पानी का कब्जा है।

इसी बीच खबर आई कि बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी अपने परिवार सहित बारिश के कारण वह अपने घर में कैद हो गए। पटना के राजेंद्र नगर मे स्थित सुशील कुमार मोदी पिछले तीन दिन से घर में फसे रहे, लेकिन सोमवार को एनडीआरएफ की टीम ने रेस्‍क्‍यू कर के बाहर निकाला। बिहार की पानी ने सुशासन बाबू की पोल खोलकर रख दिया है कि किस तरह बिहार पानी में डूबा हुआ है।
बताया जा रहा है कि बाढ़ के बीच घर में फंसे डिप्टी सी एम के परिवार को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस दौरान उनके घर न पानी था और न बिजली।

जब मंत्री का ये हालात है तो बाकी लोगों का कैसी हालात होगी ये सोचने वाली बात इस बीच उसी इलाके में अपने घर में फंसीं लोक गायिका शारदा सिन्‍हा ने भी सरकार से मदद की गुहार लगाई ।

The News Diary Online

The News Diary is a online News Portal. The News Diary news portal covers latest news in politics, entertainment, Bollywood, business, sports, health & art and culture . Stay tuned for all the breaking news.

Leave a Reply

Next Post

फरहान अख्तर का नया अवतार, तूफान का फर्स्ट लुक रिलीज

Tue Oct 1 , 2019
फरहान अख्तर और प्रियांक चोपड़ा की नई फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। अब उनकी फिल्म तूफान का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है और इस फिल्म में फरहान एक अलग अवतार में नज़र आएंगे। ‘भाग मिल्खा भाग’ बाद एक […]

Breaking News

%d bloggers like this: