अयोध्या मामला पर 18 अक्तूबर के अंदर बहस पूरी करना चाहते हैं CJI, दिया निर्देश

अयोध्या राम जन्म भूमि मामले की सुप्रीम कोर्ट में नियमित सुनवाई हो रही है । बुधवार को दोनो पक्षों की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या भूमि विवाद मामले को निपटारा करने के लिए समय सीमा बाध दी गई । इस केस की सुनवाई 18 अक्तूबर पूरी होने तक की उम्मीद जताई है।

चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा कि एक महीने में बहस पूरी करने के लिए सभी पक्षों को कोशिश करनी पड़ेगी। यदि जरुरत पड़ी तो इस मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट शनिवार को भी तैयार है । इसके बाद हमें फैसला लिखने के लिए चार हफ्तों का समय मिलेगा

सुप्रीम कोर्ट ने कहा, ”

अगर पक्षकार इस मामले को मध्यस्थता समेत अन्य तरीके से सैटल करना चाहते हैं तो कर सकते हैं. पक्षकार समझौता कर अदालत को बताएं.सुप्रीम कोर्ट ने आगे कहा कि इस दौरान सुनवाई चलती रहेगी. सुनवाई काफी आगे तक बढ़ चुकी है इसलिए सुनवाई भी चलेगी. यानी 17 नवंबर तक फैसला आएगा. बताते चले कि चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया रंजन गोगोई इसी दिन रिटायर भी होंगे.

The News Diary Online

The News Diary is a online News Portal. The News Diary news portal covers latest news in politics, entertainment, Bollywood, business, sports, health & art and culture . Stay tuned for all the breaking news.

Leave a Reply

Next Post

बच्चा चोरी की live घटना, देख कर दिल दहल जाएगा आपका

Thu Sep 19 , 2019
समाचार एजेंसी एएनआई द्वार एक सीसीटीवी फुटेज ट्वीट किया है, जिसमें एक आदमी सोए हुए परिवार का बच्चा चुराने की नाकाम कोशिशि करता और पूरी घटना cctv में कैद हो जाती है।जो दिल दहला देने वाली है । https://twitter.com/ANI/status/1174189656856039429 पंजाब के लुधियाना में एक व्यक्ति को चार साल के बच्चे […]

Breaking News

%d bloggers like this: