गलती से पाकिस्तान की बॉर्डर पार कर गए थे। जवान चंदू चव्हाण ने किया सेना छोड़ने का फैसला, कहा-मुझे शक की नजर से देखा जाता है

जवान चंदू चव्हाण ने भारतीय सेना पर आरोप लगाया है कि जब से वह पाकिस्तान से भारत लौटें है तब से सेना की ओर से लगातार उन पर उत्पीड़न किया जा रहा है और मुझे संदिग्ध नजरों से देखा जाता है ,इसलिए मैंने सेना छोड़ने का फैसला लिया है ।

जवान चंदू चव्हाण साल 2016 में गलती से पाकिस्तान के बॉर्डर पार हो गए थे चव्हाण को पाकिस्तान रेंजर्स ने करीब चाल महीने तक अपने कैद में रखा और बेरहमी से पीटा एवं तरह तरह की यातना दी और मरणासन्न हालत में भारत को सौंपा था।

चंदू चव्हाण के नज़दीक की सूत्रों ने बताया कि चव्हाण यह उत्पीड़न सहज नहीं कर पाया और अपना त्याग पत्र अहमनगर स्थित सैन्य टुकड़ी के कमांडर को भेज दिया है । पिछले महीने एक सड़क हादसा में चोटिल हो गए चव्हाण । सड़क हादसा में उनके चेहरे और खोपड़ी में गंभीर चोटें आई है चार दाँत भी टूट गए है ,भौंह, ओंठ पर में चोटें आई है। वह अभी भी अस्पताल में भर्ती है। यह सड़क हादसा रोड पर गड्ढे की वजह से हुआ जब वह मोटरसाइकिल से अपने घर बोहरीवीर जा रहे थे।चंदू चव्हाण मोटरसाइकिल चलाते वक्त हैलमेट भी नहीं पहने हुए थे भी।

The News Diary Online

The News Diary is a online News Portal. The News Diary news portal covers latest news in politics, entertainment, Bollywood, business, sports, health & art and culture . Stay tuned for all the breaking news.

Leave a Reply

Next Post

प्रियंका गांधी से गले मिलीं शेख हसीना, सोनिया को बांग्लादेश आने का न्यौता

Sun Oct 6 , 2019
बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने रविवार को भारत की पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और काग्रेंस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। इसी दौरान बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से भी मिली और उन्होंने बांग्लादेश में होने वाले स्वतंत्रता दिवस पर आने […]

Breaking News

%d bloggers like this: